Full project

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

         अन्य वीडियो पर्यवेक्षक एप्लिकेशन को प्रभावित करते हैं, इसलिए यदि आपको फ़ोटो और वीडियो और मूवमेंट प्रूफ़रीडर से दुर्गम मोशन पिक्चर्स बनाने की आवश्यकता है।


     यह अनुदेशात्मक अभ्यास आपको अपना पहला प्रोजेक्ट बनाने की बुनियादी बातों से परिचित कराता है। एलीट मोशन प्रो वीडियो और फ़ोटोग्राफ़ एल्टरिंग एक स्टार वीडियो और फ़ोटोग्राफ़ एल्टरिंग है, जो वीडियो बनाने के लिए सबसे कुशल वीडियो और फ़ोटोग्राफ़ पर्यवेक्षक है।


       यह ऐप आपको ऐसा करने में मदद करेगा, एंड्रॉइड के लिए अलाइट मोशन बेस्ट वीडियो सुपरवाइज़र वीडियो और मोशन मैनेजर के साथ आप अपनी छवियों और संगीत के साथ सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड करेंगे और अपने दोस्तों के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।


इस ऐप में केवल ट्यूटोरियल हैं। अभी वीडियो संपादित करें


एलीट मोशन प्रो वीडियो और फोटोग्राफ बदलने वाला एप्लिकेशन डायरेक्ट डाउनलोड 2020 में एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा विशेषज्ञ वीडियो प्रूफरीडर और फोटोग्राफ मैनेजर है, स्टार वीडियो, फोटोग्राफ बदलना और वीडियो निर्माण इतना आसान कभी नहीं रहा।


       एलीट मोशन वीडियो एडिटर शानदार रिकॉर्डिंग और सुंदर तस्वीरें बनाना आसान बनाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह बिना किसी सीमा के पूरी तरह से मुफ़्त है!


        हम आपके लिए मुफ्त संगीत, वीडियो चैनल, फिल्म प्रभाव शुरू करेंगे और वीडियो हार्वेस्ट में सुधार करेंगे और धीरे-धीरे आपके लिए शामिल रिकॉर्डिंग को नियमित रूप से बदल देंगे। वीडियो संपादकीय प्रबंधक, संपादन रिकॉर्डिंग या फिल्म निर्माताओं के बारे में कोई अनुरोध या सिफारिशें, यदि आप हमसे जुड़ने से डरते नहीं हैं।


पूर्ण ऐप विशेषताएं:


- एलीट मोशन एक्सपर्ट का उपयोग कैसे करें।


- एलीट मोशन प्रीसेट टिप्स।


- सहज परिवर्तन + रिकोषेट प्रभाव; स्लाइड प्रगति अनुदेशात्मक अभ्यास।


अस्वीकरण/नोटिस कानूनी:


I) एलीट मोशन एप्लिकेशन एप्लिकेशन के लिए अनौपचारिक दिशानिर्देश संयुक्त राज्य कॉपीराइट कानून "उचित उपयोग" का अनुपालन करते हैं।


ii) इस एप्लिकेशन की सभी सामग्री और सभी कॉपीराइट का दावा प्रत्येक कॉपीराइट धारक द्वारा किया जाता है।


iii) इस एप्लिकेशन में तस्वीरें रिकॉर्डिंग से एकत्र की गई हैं, अगर हम कॉपीराइट का दुरुपयोग करते हैं, तो हमें बताएं और हम इसे तुरंत हटा देंगे।


iv) यह ऐप विभिन्न ग्राहकों की मदद के लिए एलीट मोशन म्यूजिक ऐप भक्तों द्वारा बनाया गया है और यह एक वीडियो चेंजर ऐप नहीं है और यह आधिकारिक तौर पर एक प्राधिकरण ऐप नहीं है।


v) यह निश्चित रूप से एलीट मोशन एप्लिकेशन के लिए दिशानिर्देशों का एक आधिकारिक अनुप्रयोग नहीं है, हालांकि यह फैन एलीट मोशन एप्लिकेशन के नियमों और शर्तों और सामग्री रणनीति पर निरंतर विचार है।

0 Response to "Full project "

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો